Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गैस सिलेंडर गोदाम में लगी भीषण आग, दो किमी तक सुनाई दी धमाकों की आवाज

Plastic Granule Factory

fire breaks out in plastic granule factory

अमरावती। जिले के अचलपुर के पास कांडली गांव में गैस सिलेंडर के गोदाम (cylinders warehouse) में भीषण आग (Massive Fire) लग गई। यह आग आज रविवार सुबह लगी। अब तक 10 से 11 सिलेंडरों में आग लगने से हुए विस्फोट की जानकारी मिली है।

कांडली गांव में ही गैस एजेंसी के एक गोदाम में यह आग लगी। इस भीषण आग की लपटें काफी दूर तक फैल गई। सिलेंडरों के विस्फोट की आवाज दो किलोमीटर दूर से सुनाई दे रही थी। विस्फोट की पहली आवाज सुबह करीब आठ बजे सुनाई दी। इस बीच फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। आग बुझाने की कोशिशें शुरू है। इस भीषण आग से आस-पास के इलाके में लोग दहशत में हैं।

आग की लपटें दूर से ही दिखाई दे रही हैं। आग से हुए विस्फोट की आवाज दो किलोमीटर दूर से ही सुनाई दे रही थी। अमरावती जिले के परतवाडा में कांडली ग्राम पंचायत में एचपी गैस एजेंसी का गोदाम है। इसी गोदाम में आज सुबह आठ बजे आग लग गई और देखते ही देखते एक के बाद एक कई सिलेंडरों में विस्फोट हो गया। आग लगने की सूचना मिलते ही अचलपुर फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आग बुझाने के काम में जुट गई। फिलहाल आग बुझाने का काम शुरू है।

JMM नेता की दिनदहाड़े निर्मम हत्या, गोलियों से छलनी किया पूरा शरीर

आज सुबह आठ बजे अचानक काफी तेज विस्फोट हुआ। शुरू में आस-पास के लोगों को इसकी वजह समझ नहीं आई। एक तरह से अफरा तफरी मच गई। थोड़ी ही देर बाद दूर से ही आग की लपटें दिखाई देने लगीं।

यह आग एक गैस सिलेंडर के गोदाम में लगी थी। गैस सिलेंडर का गोदाम होने की वजह से आग लगते ही सिलेंडरों में विस्फोट होना शुरू हो गया। एक के बाद एक कई विस्फोट की आवाजें सुनाई दीं। इन विस्फोटों की आवाज से लोगों में दहशत फैल गई।

 

Exit mobile version