Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हॉट मिक्स प्लांट में लगी आग, 50 लाख का नुकसान

Havells office building caught fire

Havells office building caught fire

चंदौली। सकलडीहा के उकनी वीरमराय गांव के पास शनिवार दोपहर बाद करीब 1.40 बजे हॉट मिक्स प्लांट में आग (Fire) लग गई। प्लांट में ऊंची-ऊंची लपटें देखकर भगदड़ मच गई। हादसे में तारकोल भरे दो टैंकर , एलडीओ तेल और मशीन जलकर राख हो गई। कर्मचारियों ने भाग कर किसी तरह जान बचाई।

सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद  आग को नियंत्रित किया। हॉट मिक्स कर्मचारियों की मानें तो इस घटना में  करीब 50 लाख रुपये का नुकसान  हुआ है।

मिजार्पुर के जगदीश तिवारी का उकनी वीरमराय गांव में मेसर्स जय हनुमान कंस्ट्रक्शन के नाम से हॉट मिक्स प्लांट है। लोक निर्माण विभाग की ओर से टेंडर की प्रक्रिया पूरी कर सकलडीहा से कमालपुर मार्ग का निर्माण कराया जा रहा है। इसी सड़क के लिए शनिवार को प्लांट में टैंकर में भरे तारकोल को गरम कर गिट्टी के साथ मिक्स किया जा रहा था। इसी दौरान अचानक पाइप लाइन में लीकेज से आग लग गई।

देखते ही देखते दोनों टैंकर सहित मशीन और आसपास रखे सामान आग की आगोश में आ गए। लपटें इतनी तेज थीं कि फायर बिग्रेड के पहुंचने से पूर्व दो बड़े ड्रामर सहित सात मशीन सहित अन्य सामान जलकर राख हो गए। फायर बिग्रेड कर्मियों के करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हॉट मिक्स प्लांट के मैनेजर पवन सिंह ने बताया कि करीब 50 लाख का नुकसान होने की उम्मीद है।

Exit mobile version