Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

झोपड़ियों में लगी भीषण आग, 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत

Fire

Fire

गोकुलपुरी। राष्ट्रीय राजधानी के गोकुलपुरी इलाके में देर रात झुग्गियों (Huts) में आग (Massive Fire) लग गई। हादसे में 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत (Burnt Alive) हो गई।

जानकारी के मुताबिक आग लगने के तुरंत बाद घटना की सूचना दमकर विभाग को दी गई। आननफानन में फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

साड़ी फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 दमकलकर्मी सहित पांच झुलसे

दिल्ली फायर ब्रिगेड के मुताबिक ये घटना बीती रात हुई। उन्हें सूचना मिली थी कि गोकुलपुरी में आग लग गई है। सूचना पाकर तत्काल प्रभाव से टीमें मौके पर पहुंचीं। आग को काबू करने के प्रयास किए गए। इस दौरान फायर सर्विस को 7 जले हुए शव मिले। दिल्ली दमकल विभाग ने इन 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

दालमोठ कारखाने में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि सुबह सुबह ये दुखद समाचार सुनने को मिला है। मैं स्वयं वहां जाकर पीड़ित लोगों से मिलूंगा।

पुलिस ने बताया कि देर रात हमें गोकुलपुरी में झुग्गियों में आग लगने की सूचना मिली थी। हमने तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम के साथ कॉर्डिनेट किया। मौके पर पहुंचे और लोगों को रेस्क्यू किया गया। साथ ही बताया कि मौके पर 7 जली हुई लाशें मिली हैं।

Exit mobile version