Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

मुजफ्फरनगर। नगर के मोहल्ला शिवपुरी में संचालित नमकीन फैक्ट्री में अचानक आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। आग के चलते फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों को जान बचाने के लिए बाहर की ओर भागना पड़ा। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

नगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी में मनीष कुमार गुप्ता की नमकीन फैक्ट्री संचालित है। रविवार सुबह आम दिनों की तरह फैक्ट्री में नमकीन बनाने का काम चल रहा था। अचानक अज्ञात कारणों के चलते फैक्ट्री में आग लग गई।

शुरुआत में फैक्ट्री में काम करने वालों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। आग की लपटें ऊंचाई तक उठने लगी। आग पर काबू न होता देख फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर जान बचाकर बाहर की और दौड़े।

फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी गई। 15 मिनट में ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। तब तक फैक्ट्री का लाखों का नुकसान हो चुका था। फैक्ट्री मालिक मनीष गुप्ता का कहना है कि ऐसा लगता है कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगी।

पिछली सरकारों ने कब्रिस्तान-श्मशान बनाए, हम स्कूल-अस्पताल बनाएंगे : केजरीवाल

सी.एफ.ओ. रमा शंकर तिवारी का कहना है कि फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं चला है। जांच के उपरांत आग के कारणों पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि आग के चलते कोई जानी नुकसान नहीं हुआ।

Exit mobile version