Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अपनी ड्रेस के अनुसार पहने हाथ की अंगूठी

Rings

Rings

फैशन एक ऐसी चीज़ है जो हर दम बदलती रहती है। जितनी ज्यादा फैशन की ड्रेस आती है उतनी ही हाथों की अंगूठी (Ring) भी आती है जो हमारे हाथो की खूबसूरती को बढ़ा देती है। अंगूठी पहनना लडकियों को बहुत पसंद है इनसे उनके हाथो की उंगलियों का नया रूप देखने को मिल जाता है।

आजकल बाजार में अलग अलग तरह की अंगूठी का फैशन बदल रहा है जिसे अपनाने में हर लडकी आगे है। आजकल 2 उंगलियों को कवर कर ले ऐसी भी अंगूठी चलन में है और बहुत ही पसंद भी की जा रही है। अज हम आपको रिंग के नये फैशन के बारे में बतायेंगे तो आइये जानते है इस बारे में…..

# डायमंड की अंगूठी (Ring)

डायमंड की अंगूठी हर परिधान पर अच्छी लगती है, क्योकि हमेशा सदाबहार रहने वालो में से एक है। इस रिंग का फैशन लम्बे समय से चला आ रहा है और लोग इसे आज भी बहुत ही पसंद करते है।

# ब्रेसलेट वाली अंगूठी (Ring)

बाज़ार में इन दिनों ब्रेसलेट वाली अंगूठी का भी बहुत प्रचलन बढ़ गया है । यह उंगलियों से होकर कलाई पर जाकर बंद होती है जिससे ऊँगली के साथ साथ कलाई भी सुंदर दिखती है।

# नेल रिंग (Ring)

हाथो में कुछ नयापन लाना चाहती है तो बाज़ार में नेल रिंग का भी बहुत चलन चल रहा है। जिनको नेल आर्ट का शौक है उनके लिए यह बहुत ही अच्छी है।

# फंकी रिंग (Ring)

यह अंगूठी बोल्ड और बिंदास लडकियों को पर ज्यादा जचेगी जो की किसी भी परिधान पर वह पहन सकती है। ज्यादातर वेस्टर्न परिधान के साथ यह बहुत ही अच्छी लगेगी।

# साप वाली अंगूठी (Ring)

यह अंगूठी उंगलियों पर इस तरह से पहनी जाती है जैसे साप उंगलियों पर हो इनसे एक दम नया लुक सभी के सामने नजर आता है। यह उंगलियों पर गोल गोल घूमी हुई होती है जो उँगलियों को बहुत ही सुंदर बना देती है।

Exit mobile version