Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मथुरा : प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, दोस्त घायल

clash on ceremony

clash on ceremony

उत्तर प्रदेश के मथुरा में कोतवाली वृंदावन क्षेत्र के नगला भरतिया गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने पीट- पीटकर हत्या कर दी जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डाॅ0 गौरव ग्रोवर ने मंगलवार को यहां बताया कि नगला भरतिया गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने पीट- पीटकर हत्या कर दी जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया । उन्होंने बताया कि दोनो गांवों में एतिहातन अतिरिक्त पुलिस बल तथा पीएसी लगा दी गई है। घटना की विवेचना के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

किसान पंजाब की आत्मा और इस पर हमला बर्दाश्त नहीं : नवजोत सिंह सिद्धू

उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात गांव परखम गुर्जर निवासी लगभग 18 वर्षीय युवक साहब सिंह पुत्र भगवान सिंह अपने दोस्त लक्ष्मण सिंह को लेकर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पड़ोसी गांव नगला भरतिया गया था । किशोरी से मिलकर जब वे जाने लगे तो परिजन जग गए और उन्होंने शोर मचा दिया ।शोर सुनते ही किशोरी के परिजन और ग्रामीणों ने पीछा करके प्रेमी युवक उसके दोस्त को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी जिससे प्रेमी साहब सिंह ने दम तोड़ दिया और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने उसे बंधक बनाकर पुलिस को सूचना दी।

कोरोना को लेकर घर में घिरे शी जिनपिंग, तो चीनी अरबपति को 18 साल के लिए भेजा जेल

पुलिस ने गांव में पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायल लक्ष्मण को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया । उधर साहब सिंह के पिता भगवान सिंह ने अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए सात नामजद लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Exit mobile version