Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मथुरा : आतिशबाजी भंडार में विस्फोट से मकान ढहा, एक की मौत, छ घायल

विस्फोट से मकान ढहा

विस्फोट से मकान ढहा

मथुरा जिले के कस्बा सुरीर में शुक्रवार देर रात घनी आबादी के बीच बने एक दो मंजिला मकान में तेज विस्फोट हो गया, जिससे पूरा मकान ध्वस्त हो गया। हादसे में मकान मालिक की मौत हो गई है, जबकि उसके परिवार के छह लोग घायल हो गए।

कोतवाली सुरीर के जाटव मोहल्ला में जोगेंद्र का घर है। उसने अपने घर में ही अवैध रूप से भारी मात्रा में आतिशबाजी का भंडारण कर रखा था। शुक्रवार रात तकरीबन एक बजे आतिशबाजी भंडार में विस्फोट हो गया। विस्फोटक इतना तेज था कि पूरा दो मंजिला मकान ध्वस्त हो गया।

विस्फोट में मकान मालिक जोगेंद्र की मौत मौके पर हो गई। उसकी पत्नी सहित परिवार के छह लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची थाना सुरीर और नौहझील पुलिस ने ग्रामीणों और स्वास्थ्य विभाग की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया है।

यूक्रेन में बड़ा हादसा, सैन्य विमान दुर्घटनाग्रस्त, 25 की मौत

घटना की सूचना के बाद एसडीएम ने कहा कि मकान में अवैध रूप से आतिशबाजी का भंडार जमा था। मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

मनमोहन सिंह का आज जन्मदिन, राहुल ने कहा- आपकी ईमानदारी हमारे लिए प्रेरणा

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विस्फोट से मकान का मलबा काफी दूर तक जा गिरा। आसपास के कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए। इलाके में दहशत में फैल गई। स्थानीय लोगों ने बताय कि जोगेंद्र कई वर्षों से घर में ही आतिशबाजी का काम कर रहा था।

Exit mobile version