मथुरा: अनियंत्रित होकर टकरायी स्कूल बस, कोई हताहत नहीं

मथुरा: अनियंत्रित होकर टकरायी स्कूल बस, कोई हताहत नहीं

मथुरा। राया के रेतिया बाजार में एक स्कूली बस अनियंत्रित होकर दीवार से जा टकरायी, जिस समय यह हादसा हुआ, बस में एक दर्जन से अधिक छात्र छात्राएं मौजूद थे।

मथुरा स्थित रमन लाल शोरवाला इंटरनेशनल स्कूल की बस छात्रों को लेकर राया के रेतिया बाजार से गुजर रही थी, इसी बीच रेतिया बाजार स्थित अग्रवाल हॉस्पिटल के समीप दीवार से जा टकरायी, चालक विनोद ने बताया कि से छात्रों को लेने राया पहुंचा था, तभी बस की स्टेयरिंग और ब्रेक फेल हो गऐ जिससे बस अनियंत्रित हो गई, बस चालक ने बस में सवार छात्रों के बचाव के लिए रेतिया बाजार स्थित अग्रवाल हॉस्पिटल की तरफ छोड़ दिया, बस दीवार से टकराने के बाद रूक गई, सभी छात्रों को बस से बाहर निकाला गया जिस समय यह हादसा हुआ एक दर्जन से अधिक छात्र बस में सवार थे, बस के दीवार से टकराने से रास्ता अवरुद्ध हो गया।

रमन लाल शोरबाला इंटरनेशनल स्कूल के संजीव सारस्वत की मानें तो उन्होंने घटना पर पर्दा डालते हुए कहा चालक से गाड़ी रुक नही पाई जो ढलान से पीछे की ओर चली गई, गनीमत रही कोई हादसा नही हुआ जबकि गाड़ी पीछे की ओर से नहीं आगे की तरफ से दीवार में घुसी थी, जबकि कुछ ही समय बाद दूसरा चालक बस को सही तरीके से चलाकर ले गया, स्थानीय लोगो का मानना है अगर ब्रेक या स्टेयरिंग फेल हुई होती तो दूसरा चालक बस को कैसे लेकर जाता।

loading...
Loading...

You may also like

नई नई शादी में होते हैं कई एडजस्टमेंट, जानें लाइफ को बैलेंस करने के तरीके

🔊 Listen This News लाइफ़स्टाइल। कई बार आपको