Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मथुराः सनसनीखेज वारदात, यमुना एक्सप्रेसवे पर मिला दो बच्चों का शव

मथुरा। यूपी के मथुरा में मंगलवार की सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर दो बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों की बेरहमी से हत्या की गई है। माइलस्टोन 78 पर कंटीले तारों पर 13 साल के बालक को लटकाया गया, जबकि नौ साल के बच्चे के शव को कंटीले तारों के पास फेंका गया। एक्‍सप्रेस वे पर कंटीले तारों के बीच बच्‍चे का शव पड़ा होने की सूचना पर पहुंची स्‍थानीय पुलिस ने बच्‍चे के शव को निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा है। आशंका जतायी जा रही है कि बच्‍चे की हत्‍या करके शव वहां फेंका गया है।

UP: गाजीपुर में तेज रफ्तार ट्रक ने 10 लोगों को रौंदा, 6 की मौत, CM ने जताया शोक

जानकारी के मुताबिक, मामला 78 माइलस्टोन कोतवाली सुरीर और 74 माइलस्टोन थाना नौहझील क्षेत्र का हैं। सुबह जब ग्रामीण खेतों की तरफ जा रहे थे, तभी एक्सप्रेस वे पर कंटीले तारों में एक बच्चे का शव फंसा हुआ देखा। शव तारों में उल्टा लटका हुआ था। शव देखते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने संभावना जताई है कि दोनों की हत्या करके शव लटकाया और फेंका गया है। दोनों के सिरों पर भारी चीज से हमला कर हत्या की गई है। गले पर भी निशान मिले हैं। पुलिस के अनुसार दोनों भाई प्रतीत हो रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

वहीं, मौके पर एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर और एसपी ग्रामीण श्रीशचंद पुलिस टीम के साथ पहुंचे। एसएसपी ने पुलिस टीम को शवों की शिनाख्त के साथ खुलासे के निर्देश दिए हैं। कोतवाल नौहझील सदुवनराम गौतम ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट और शिनाख्त के बाद ही हत्या का खुलासा किया जाएगा, कि हत्या हुई है या कोई और वजह हैं।

Exit mobile version