इलाज के नाम पर मौलवी करता था रेप, मां ने वीडियो बनवाकर करवाया गिरफ्तार

मौलवीमौलवी

लखनऊ। भूत भगाने के नाम पर एक मौलवी द्वारा राजधानी के सदर कैंट में बीमार किशोरी से दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।  कैंट थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय किशोरी पिछले कई माह से बीमार है। किशोरी की मां ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसकी एक सहेली ने लकड़ी मोहाल निवासी हाफिज साजिद से मुलाकात करवाई थी।

मौलवी साजिद ने किशोरी की मां से झाड़-फूंककर सब ठीक कर देने की  कही थी बात

साजिद ने किशोरी की मां से झाड़-फूंक और तंत्र-मंत्र के जरिए सब ठीक कर देने की बात कही। इसके बाद किशोरी की मां ने कुछ दिनों पहले साजिद को अपने घर बुलाया और बेटी का इलाज करने को कहा। साजिद ने सभी घरवालों को घर से बाहर निकाल दिया । मौलवी ने कहा कि जब तक वह झाड़ फूंक करेगा, तब तक कोई भी अंदर नहीं आएगा। ऐसा कई दिनों तक वह करता रहा और इस दौरान किशोरी के साथ छेड़छाड़ करता रहा। वहीं किशोरी के चुप्पी का फायदा उठाकर साजिद ने एक दिन उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

ये भी पढ़ें :-शपथ पत्र के साथ थाना पहुंचे ‘मृत’ व्यक्ति कहा हुजूर मैं जिंदा हूँ

किशोरी की मां ने मौलवी की करतूत  कैमरे में की  कैद

किशोरी ने मां से हाफिज की करतूत का जिक्र करते हुए दुष्कर्म की बात बताई। लोकलाज के डर से परिजन शांत रहे और साजिद से दोबारा घर न आने की बात कहा जिस पर साजिद भडक़ गया । उसने परिवार वालों को धमकी देते हुए दोबारा आने की बात कही। 6 अप्रैल को जब ढोंगी मौलवी साजिद किशोरी के घर पहुंचा। तो पहले से योजना बनाई किशोरी की मां ने अपनी बेटी से कहा कि जब मौलवी उसके साथ कुछ गलत करे। तो वह शोर मचाना शुरू कर दे। किशोरी की मां खिडक़ी के पास खड़ी होकर मौलवी की करतूत को कैमरे में कैद करने लगी।

पीडि़ता ने शोर मचाया तो घबरा कर साजिद भागा

मौलवी फिर से पीडि़ता के घर पहुंचा और किशोरी को कमरे में लेकर चला गया। इस बीच खिडक़ी की दराज से पीडि़ता की मां ने मोबाइल फोन में वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। जैसे ही साजिद ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। तभी पीडि़ता ने शोर मचा दिया। घबरा कर साजिद वहां से भाग गया। किशोरी की मां ने मौलवी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पीडि़त पक्ष के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी और पास्को एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को एक होटल से गिरफ्तार कर लिया।

loading...
Loading...

You may also like

चार माह के बछड़े के साथ मुस्लिम युवक ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। यौन अपराध न केवल मनुष्यों तक सीमित