प्रियंका गांधी के सोनभद्र दौरे पर माया का निशाना, बोलीं-घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें

प्रियंका गांधी के सोनभद्र दौरे पर माया का निशानाप्रियंका गांधी के सोनभद्र दौरे पर माया का निशाना
Loading...

लखनऊ। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के सोनभद्र दौरे को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस के साथ साथ समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा सोनभद्र काण्ड के पीड़ित आदिवासियों के मुताबिक पहले कांग्रेस व फिर सपा के भू-माफियाओं ने इनकी जमीन हड़प ली जिसका विरोध करने पर, इनके कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा अब इस घटना को लेकर सपा व कांग्रेस के नेताओं को अपने घड़ियाली आंसू बहाने की बजाय इन्हें वहां पीड़ित आदिवासियों को, उनकी जमीन वापस दिलाने हेतु आगे आना चाहिये। तो यह सही होगा। इसके साथ ही, प्रदेश की भाजपा सरकार को भी इस मामले में सख्त कदम उठाके, वहां आदिवासियों को उनकी जमीन वापस करानी चाहिये। बी.एस.पी. फिर से यह मांग करती है। मायावती का यह बयान मंगलवार को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के सोनभद्र के उंभा गांव का दौरा करने के बाद आया है।

बता दें कि 17 जुलाई को सोनभद्र में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था । विवाद इतना बढ़ गया कि गोलियां चल गई। जिससे एक ही गांव के दस लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद सीएम योगी ने दुख व्यक्त किया और जिलाधिकारी को घायलों की हर संभव मदद करने को कहा था।

Loading...
loading...

You may also like

मोबाइल छीनने के लिए युवती को 20 मीटर तक घसीटा, भीड़ ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी