Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मायावती ने आम लोगों को ड्रामेबाजियों से सतर्क रहने की दी सलाह, राजस्थान के शासन को बताया जंगलराज

बसपा से निष्कासित

बसपा से निष्कासित

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस में रेप की घटना के बाद अब के बाद राजस्थान के करौली में साधू की जलाकर हत्या करने के मामले पर राजनीति गरमाने लगी है। एक ओर यूपी में कांग्रेस हमलावर है और दूसरी ओर राजस्थान में बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगा रही है। इस बीच मायावती ने आम लोगों को इन ड्रामेबाजियों से सतर्क रहने की सलाह दी है। मायावती ने यूपी की तरह राजस्थान के शासन को जंगलराज करार दिया।

इराक में कोरोना संक्रमितों की संख्या चार लाख के पार, 3.32 लाख रोगमुक्त

यू.पी. की तरह राजस्थान प्रदेश में भी कांग्रेसी राज में वहाँ हर प्रकार के अपराध व उनमें खासकर निर्दोषों की हत्या, दलित एवं महिलाओं का उत्पीड़न आदि चरम सीमा पर है, अर्थात् यहाँ भी कानून का नहीं बल्कि जंगलराज चल रहा है। अति- शर्मनाक व अति-चिन्ताजनक।

प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे स्वामित्व योजना के अंतर्गत संपत्ति कार्ड वितरण का शुभारंभ

इसके साथ ही कांग्रेस और भाजपा के अपने अपने राज्यों में राजनीतिक प्रहार पर भी मायावती ने करारा हमला बोला। मायावती ने कहा कि यहाँ कांग्रेसी नेता अपनी सरकार पर शिकंजा कसने की बजाए खामोश हैं।

इससे यह लगता है कि यू.पी. में अभी तक जिन भी पीड़ितों से ये मिले हैं तो यह केवल इनकी वोट की राजनीति है व कुछ भी नहीं। मायावती ने सलाह दी कि जनता ऐसी ड्रामेबाजियों से सर्तक रहे, बीएसपी आम लोगों को यह सलाह दे रही है।

Exit mobile version