Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मायावती ने फिर योगी सरकार पर साधा निशाना, आपराधिक वारदातों पर उठाया सवाल

Bihar Assembly Elections

Bihar Assembly Elections

दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने एक बार फिर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने योगी सरकार में बढ़ रही आपराधिक वारदातों को लेकर कहा कि क्या यही सरकार का रामराज्य है ?। इस पर भाजपा की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं है।

ट्रंप झूठे और निर्दयी हैं, बहन मैरियन ने लगाए गंभीर अरोप

मायावती ने आज ट्वीट करते हुए लिखा, ”यूपी के सीतापुर में नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप, चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी न करने पर युवक की हत्या व उसके बेटे का हाथ तोड़ना व गोरखपुर में डबल मर्डर आदि जघन्य घटनाओं की बाढ़ आई हुई है। क्या यही है सरकार का रामराज्य? दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो, बीएसपी की यह मांग है। गौरतलब है कि लॉकडाउन के बाद से उत्तर प्रदेश में एक बार फिर आपराधिक वारदातें शुरू हो गई हैं। पिछले कुछ दिनों में काफी आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं। ऐसे में विपक्षी नेता आपराधिक घटनाओं के बहाने योगी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं।

माली : RSI के वाहन में विस्फोट, चार जेनदार्म  की मौत, कई घायल
बता दें कि सीतापुर जिले में तंबौर इलाके के एक गांव में नाबालिग बच्ची से रेप का मामला सामने आया। यहां गांव के एक युवक ने लड़की को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। फिलहाल, इस मामले में पुलिस की कार्यवाही चल रही है। इसी तरह चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी से मना करने पर दबंगों ने युवक की हत्या कर दी और उसके बेटा का हाथ तोड़ दिया। खुद मुख्यमंत्री के गृहजिले गोरखपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैली हुई है।

Exit mobile version