कर्नाटक: कांग्रेस की चूक पर भड़की मायावती, इस गलती ने BJP को दिलाई 104 सीटें

कर्नाटककर्नाटक

लखनऊ। कर्नाटक में बहुमत साबित किये बिना भाजपा के नेता येदियुरप्पा ने सीएम पद की शपथ ले ली है। वहीं कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों ने इसे संविधान की हत्या बताया है। इसी क्रम में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर संविधान को बर्बाद करने की साजिश का आरोप लगाया है। साथ ही बीजेपी की सीट बढ़ाने में कांग्रेस के सिर पर ठिकरा फोड़ा है।

कर्नाटक में कांग्रेस की गलती से बीजेपी को मिली ज्यादा सीटें

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कर्नाटक में बीजेपी के सीटें बढ़ने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस ने अपनी रैलियों में जेडीएस को बीजेपी की ‘बी टीम’ बताया। जिससे कई इलाकों में मुस्लिम वोट बंट गया. यही कारण रहा कि कई मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में भी बीजेपी को जीत मिली। अगर कांग्रेस ऐसा न करती तो बीजेपी को 104 सीटें न मिलती।

संविधान को बर्बाद करने की साजिश: मायावती

वहीं भाजपा नेता येदियुरप्पा के सीएम पद की शपथ लेने को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी बाबा साहेब आंबेडकर रचित संविधान को बर्बाद करने की साजिश रच रही है। मायावती ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि जब से बीजेपी सत्ता में आई है। तब से सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग लोकतंत्र पर हमले करने के लिए कर रही है।

loading...

You may also like

पूर्व कांग्रेस सांसद पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज, पीएम मोदी पर अपशब्द का इस्तेमाल

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक