लोकसभा के चुनावी रण में उतरेंगी मायावती, इन दो सीटों पर लड़ेंगी चुनाव!

चुनावी रणचुनावी रण

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में भाजपा से टक्कर लेने के लिए बसपा ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इस लोकसभा के चुनावी रण में अब बसपा सुप्रीमो मायावती भी उतरने वाली है। सूत्रों की माने तो मायावती दो सीटों पर चुनाव लड़ सकती हैं। बता दें कि वर्तमान समय में मायावती के पास किसी भी सदन की सदस्यता नहीं है। वे 1998, 1999 और 2004 में लोकसभा सांसद चुनी जा चुकी हैं।

पढ़ें:- लोस चुनाव: भाजपा में बगावत शुरू, बसपा में शामिल होंगे में दर्जन भर से ज्यादा सांसद 

चुनावी रण में इन दो सीटों पर लड़ सकती हैं मायावती

सूत्रों के मुताबिक मायावती के जिन दो सीटों पर चुनाव लड़ने की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। उसमें अंबेडकरनगर और बिजनौर है। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पायी है। बता दें कि मायावती ने 1998, 1999 और 2004 में लोकसभा सांसद चुनी जा चुकी हैं। 2004 में आखिरी बार वह अंबेडकरनगर से लोकसभा सांसद चुनी गई थीं। अंबेडकरनगर को बीएसपी का गढ़ माना जाता है।

पढ़ें:- महिला से छेड़छाड़ पर मायावती की दिखी सख्ती, बसपा नेता को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया 

सपा-बसपा गठबंधन को देखते हुए मायावती का ये फैसला

सूत्रों का कहना है कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में सपा और बसपा का गठबंधन हिट होने के बाद लोकसभा चुनाव में भी इसे दोहराया जाएगा। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पहले ही मायावती को लोकसभा के चुनावी रण में सपोर्ट करने के संकेत दे दिए हैं। अखिलेश कन्नौज की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे अंबेडकरनगर और बिजनौर में से मायावती किस सीट से चुनाव लड़ेंगी, अभी इसपर कुछ तय नहीं हुआ है।

loading...
Loading...

You may also like

बुलंदशहर घटना के बाद पशु तस्करों के खिलाफ पुलिस करेगी बड़ी कार्रवाई : IG Vinod Kumar

रामपुर। बुलंदशहर घटना के बाद पुलिस पशु तस्करों