Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मायावती को बड़ा झटका, मेरठ की महापौर हाथी छोड़ साइकिल पर सवार

मायावती Mayawati

मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती को शनिवार को अखिलेश यादव ने बड़ा झटका दिया है। पश्चिमी यूपी में बसपा के प्रमुख नेता योगेश वर्मा के साथ उनकी पत्नी सुनीता वर्मा मेरठ की महापौर ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। उनके साथ अन्य कई नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

बसपा सरकार में मंत्री रहे योगेश वर्मा के साथ बरेली से बसपा के पूर्व विधायक विजयपाल व मेरठ की महापौर सुनीता वर्मा ने शनिवार को प्रदेश कार्यालय में सपा के मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। योगेश वर्मा मेरठ से बसपा से लोकसभा का चुनाव भी लड़े थे।

सीएसआईआर-सीमैप में 20 दिवसीय किसान मेला-2021 का शुभारंभ

योगश वर्मा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलित बिरादरी में बड़ी पैठ रखने वाला नेता माना जाता है। इनके साथ ही पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा तथा पूर्व विधायक विजय यादव ने भी सपा में अपनी वापसी की है। करीब 400 समर्थकों के साथ सुनीता वर्मा व योगेश वर्मा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। सपा में शामिल होने वालों में मेरठ के सात पार्षद भी हैं।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी में लगातार बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं। आज की संख्या तो ऐतिहासिक है। हम पूर्व विधायक मेरठ योगेश वर्मा का स्वागत करते हैं। पूर्व विधायक विजय पाल सिंह, पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा, पूर्व विधायक विजय यादव, पूर्व सांसद लखीमपुर दाउद अहमद के साथ भाजपा के पूर्व विधायक राम भारती का भी स्वागत करता हूं।

Exit mobile version