लोकसभा के रण में उतरेंगी मायावती, भाजपा नेता कहा- हिम्मत है तो फतेहपुर से लड़ें चुनाव

फतेहपुरफतेहपुर

फतेहपुर। लोकसभा चुनाव से पहले अपब सियासी बयानबाजी तेज होती नजर आ रही है। नेता अपने विरोधियों के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में चुनावी रण में चुनौतियां मिलनी शुरू हो गयी है। इसी क्रम में मायावती के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर सामने आयी। जिसके बाद ही भाजपा की केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति ने मायावती को चुनौती दे डाली है। उन्होंने कहा कि मायावती उनके खिलाफ फतेहपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं।

पढ़ें:- लोकसभा के चुनावी रण में उतरेंगी मायावती, इन दो सीटों पर लड़ेंगी चुनाव! 

फतेहपुर जिले के चार दिवसीय दौरे पर पहुंची निरंजन ज्योति

बता दें कि केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति फतेहुपर जिले के 4 दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने ने यहां पर मीडिया से बातचीत में मायावती के लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि 2019 में मायावती 2 सीटों पर चुनाव लड़ सकती हैं। अगर वह चुनाव लड़ना चाहती है तो फतेहपुर लोकसभा सीट से जीतकर दिखाएं। उन्होंने अखिलेश पर हमला बोला और कहा कि उनका यह बयान निराशापूर्ण है कि यूपी में कानून-व्यवस्था पूरी तरह चौपट है और जनता भय के साए में जी रही है।

पढ़ें:- महिला से छेड़छाड़ पर मायावती की दिखी सख्ती, बसपा नेता को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाया 

साध्वी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भयभीत नहीं लेकिन विपर्क्षी पार्टियां जरुर डरी हुई हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने इस तरह का बयान इसलिए दिया है क्योंकि राज्य में सपा का अस्तित्व खत्म हो रहा है। अखिलेश अपने शासन के जंगलराज को याद करें जिसमें मथुरा जैसा भयानक कांड हुआ था।

loading...

You may also like

पीएम को चोर करने पर भड़के सीएम योगी, कहा- राहुल और कांग्रेस देश से मांगे माफ़ी

गोरखपुर। राफेल डील को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति