विधानसभा चुनाव : राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ में मायावती ने किया पार्टी में बड़ा फ़ेरबदल

मायावतीमायावती

लखनऊ। दिल्ली में बीएसपी नेताओं की बैठक में बीएसपी चीफ़ मायावती ने पार्टी में बड़े फेर बदल का एलान कर दिया है। वीर सिंह की राष्ट्रीय महासचिव पद और  जयप्रकाश सिंह  को उनके पड़ से हटा दिया गया। अब केवल बीएसपी में सतीश चंद्र मिश्र और मुनकाद अली ही राष्ट्रीय महासचिव रह गए हैं और रामजी लाल गौतम बीएसपी के नए उपाध्यक्ष चुना गया है।

मध्य प्रदेश में बीएसपी अब कांग्रेस से चुनावी गठबंधन की ओर बढ़ चली

जिन राज्यों में बिधानसभा चुनाव होने है वहां मायावती ने बड़ा उल्टफेर किया है। लखीमपुर के रहनेवाले गौतम अब तक आंध्र प्रदेश और तेलंगाना का काम देख रहे थे। मध्य प्रदेश में बीएसपी अब कांग्रेस से चुनावी गठबंधन की ओर बढ़ चली है। रामअचल राजभर को हटा कर अशोक सिद्धार्थ को पार्टी का नया प्रभारी बनाया है। राज्य सभा के सांसद अशोक को केरल और कर्नाटक का प्रभारी बनाया गया है । अशोक को छत्तीसगढ़ का भी प्रभारी बनाया गया है। लालजी वर्मा और अंबिका चौधरी को उनकी मदद करने को कहा गया है। छत्तीसगढ़ में बीएसपी ने पूर्व सीएम अजीत जोगी की पार्टी के साथ गठबंधन किया है। पूर्व राज्य सभा सांसद मुनकाद अली को राजस्थान का प्रभारी बनाया गया है। अब तक धर्मवीर अशोक ये काम देख रहे थे।

ये भी पढ़े : कश्मीर : सेना ने लिया जवान सलीम की हत्या का बदला, मार गिराया तीन आतंकी 
मुनकाद अली को अलीगढ़ और आगरा मंडल और अतर सिंह को हरियाणा और पंजाब की जिम्मेदारी सौपी गई है। दिनेश चंद्र को बिहार में बीएसपी का नया प्रभारी बना दिया गया है। बैठक में मायावती ने कोऑर्डिनेटर की जम कर क्लास लगाई। दिनेश चंद्र को बिहार में बीएसपी का नया प्रभारी बना दिया गया है। बैठक में मायावती ने कोऑर्डिनेटर की जम कर क्लास लगाई।

loading...
Loading...

You may also like

भाजपा का राहुल पर हमला, “अलीबाबा चालीस चोर जो मचाये चौकीदार का शोर”

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा ने सोमवार