कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सामने 24 घंटे भी नहीं टिक पायीं मायावती

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधीकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजनीति इन दिनों अहम मोड़ लेती दिख रही है। इसके केंद्र में दो नाम बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती और पूर्वी उत्तर प्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी हैं। दरअसल मायावती और प्रियंका गांधी ने पहली बार सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर कदम रखा है। इसके बाद से ही चर्चाओं के बाजार गर्म हैं। दोनों को फॉलोअर्स को लेकर तरह-तरह के मायने निकाले जा रहे हैं। दरअसल कुछ ही दिनों के अंदर बसपा सुप्रीमो मायावती के बाद प्रियंका गांधी ट्वीटर पर आईं, लेकिन बेहद कम समय में ही प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स की संख्या मायावती से आगे निकल गए हैं।

महज 24 घंटे में ही प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स की संख्या 1.56 लाख हो गई

दरअसल बसपा प्रमुख मायावती कुछ दिन पहले ट्विटर पर आधिकारिक तौर पर प्रकट हुईं। देखते ही देखते उनके ट्विटर पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या बढ़ने लगी, लेकिन जैसे ही गांधी परिवार की सदस्य प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर एंट्री की, मायावती की रफ्तार कमजोर पड़ती दिखी। प्रियंका को ट्विटर पर आए एक ही दिन हुआ है लेकिन उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती को पछाड़ दिया है। महज चौबीस घंटे में ही प्रियंका गांधी के फॉलोअर्स की संख्या 1.56 लाख हो गई है।

ये भी पढ़ें :-धनी की कमी से जूझ रही कांग्रेस के लिए कुबेर बनेंगी प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने अभी तक एक ट्वीट तक नहीं किया , वहीं बसपा प्रमुख मायावती के ट्विटर हैंडल से अभी तक 28 ट्वीट 

खास बात ये है कि प्रियंका गांधी ने अभी तक एक ट्वीट तक नहीं किया है। वहीं बसपा प्रमुख मायावती के ट्विटर हैंडल से अभी तक 28 ट्वीट हो चुके हैं। बता दें कि मायावती ने ट्विटर पर 22 जनवरी को एंट्री की थी। इसके बाद से मायावती को 78 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं। वहीं मायावती खुद सिर्फ एक को फॉलो करती हैं जो है ट्विटर सपोर्ट।

12 फरवरी को दोपहर 12 बजे तक प्रियंका को फॉलो करने वालों की संख्या 1.56 लाख 

इसके अगले दिन यानि 12 फरवरी को दोपहर 12 बजे तक प्रियंका को फॉलो करने वालों की संख्या 1.56 लाख हो गई। प्रियंका गांधी ने हालांकि अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है।जबकि प्रियंका गांधी खुद 7 लोगों को फॉलो कर रही हैं। प्रियंका गांधी जिन्हें फॉलो कर रही हैं उनमें सचिन पायलट, अशोक गहलोत, अहमद पटेल, रणदीप सुरजेवाला, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राहुल गांधी हैं।

Loading...
loading...

You may also like

सऊदी अरब में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार व श्रीलंका में आतंकवादी हमले के खिलाफ प्रदर्शन

🔊 Listen This News लखनऊ। सऊदी अरब में