Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोरखपुर में दहाड़ी मायावती, बोलीं- हमारे हाथी ने योगी जी की नींद उड़ाई हुईं है

mayawati

mayawati

गोरखपुर। बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने शनिवार को गोरखपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। मायावती ने गोरखपुर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) पर जमकर हमला बोला। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी जी को इस चुनाव में हराकर मठ वापस भेज देना है।

मायावती ने कहा कि बीजेपी की सरकार में अल्पसंख्यकों पर काफी जुल्म हुआ है। द्वेष की भावना के तहत इनको अधिकतर फर्जी मामलों में फंसाकर उजाड़ने और बर्बाद करने का भी प्रयास किया है।

जो हमारा हाथी है, वह योगी जी की नींद उड़ाए हुए है। मायावती ने हर पोलिंग बूथ को जिताने की अपील करते हुए कहा कि गोरखपुर मंडल से बीजेपी और अन्य विरोधी पार्टियों का सफाया करना है।

विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए लिया जा रहा आतंकवाद का नाम: मायावती

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता से वादे तो काफी बड़े-बड़े किए हैं लेकिन इन पर अमल न के बराबर ही किया है। अपनी जातिवादी मानसिकता के चलते इन्होंने दलितों और अन्य पिछड़े वर्ग के लोगों की हर स्तर पर काफी ज्यादा उपेक्षा की है। बीजेपी के पास जब बोलने को कुछ नहीं रहता तो वे मुसलमानों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कानून-व्यवस्था का बहाना बनाते हैं। बीजेपी को गैर-मुस्लिम माफिया नजर नहीं आते। नेपाल के बॉर्डर पर देवीपाटन में भरे पड़े हैं माफिया। क्या योगीजी को ये नजर नहीं आते।

कांग्रेस व सपा दलित विरोधी है, रोजगार के लिए बसपा सरकार जरूरी : मायावती

बसपा प्रमुख ने कानून-व्यवस्था को लेकर भी योगी सरकार पर हमला बोला। गौरतलब है कि गोरखपुर में यूपी चुनाव के छठे चरण में 3 मार्च को मतदान होना है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ खुद गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं। सीएम योगी के खिलाफ बसपा ने मुस्लिम उम्मीदवार को मैदान में उतारा है।

Exit mobile version