Main Sliderउत्तर प्रदेशख़ास खबरराजनीतिरामपुरविचार

रामपुर से बोलीं मायावती – बोफोर्स पर कांग्रेस की सत्ता गई, राफेल पर बीजेपी जाएगी

रामपुर : मायावती ने यूपी के रामपुर में सपा उम्मीदवार आजम खां के समर्थन में गठबंधन की संयुक्त रैली में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में कहा कि  भाजपा के हवा हवाई और प्रलोभन भरे चुनावी घोषणापत्र के बहकावे में नहीं आना है, भाजपा ने देश की जनता से जो अच्छे दिन दिखाने के चुनावी वादे किये थे, वे अधिकांश वादे केन्द्र की पूर्व की कांग्रेस सरकार की तरह खोखले साबित हुए हैं.

ये भी पढ़ें : चुनाव आयोग पहुंचा जदयू, लालू पर लगा जेल से टिकट बांटने का आरोप 

मायावती ने कहा कि भाजपा का सबका साथ सबका विकास जुमलेबाजी बनकर रह गया है बोफोर्स पर कांग्रेस की सत्ता गई, राफेल पर बीजेपी जाएगी.बता दे कि मायावती के साथ मंच पर मोहम्मद आजम खान के साथ-साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा, मायावती के भतीजे आकाश आनंद भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : वायनाड में पहुंचीं प्रियंका गांधी ने कहा- मोदी सरकार ने देश को दिया धोखा 

बता दें कि बीजेपी ने रामपुर लोकसभा सीट से बॉलिवुड की चर्चित अभिनेत्री रहीं और राजनेता जया प्रदा को प्रत्याशी बनाया है गठबंधन के साथ ही मायावती के नारों में जय भीम, जय भारत और अब जय लोहिया भी शामिल हो गया है।जानकारी के लिए रामपुर में मायावती ने कहा, यहां जातिवादी, संकीर्ण, सांप्रदायिक व पूंजीवादी पार्टी अर्थात बीजेपी और आरएसएस को हमेशा मुंहतोड़ जवाब देने वाले खासकर मोहम्मद आजम खान इसबार रामपुर लोकसभा सीट से ऐतिहासिक जीत जरूर दर्ज कराने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : राजेंद्र सिंह को मिला प्रयागराज से टिकट, सपा ने पंधारी को फूलपुर से बनाया प्रत्याशी 

बता दें कि चाहे बीजेपी व आरएसएस के लोग इनके विरुद्ध कितनी भी शरारतपूर्ण और घिनौने हथकंडे क्यों न इस्तेमाल कर लें, फिर भी जीत हमारे गठबंधन के इन्हीं उम्मीदवार की होगी। आखिरी में मायावती ने कहा कि हमारे यहां मुरादाबाद लोकसभा सीट से एसपी के एसटी हसन और संभल की सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार शफी कुर्रहमान बर्क भी चुनाव जीतेंगे।

loading...
Loading...