Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चीन से तनातनी के बीच मायावती बोलीं- मोदी सरकार और सेना पर है पूरा भरोसा

मोदी सरकार और सेना पर पूरा भरोसा Full trust in Modi government and army

मोदी सरकार और सेना पर पूरा भरोसा

लखनऊ। लद्दाख में चीन के साथ जारी तनाव है। इसको लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मोदी सरकार और सेना के पक्षा में बड़ा बयान दिया है।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि बीएसपी चीन के मसले पर सरकार और सेना के साथ है। मायावती ने कहा कि बीएसपी को भरोसा है कि भारत सरकार देश की अपेक्षा के अनुरूप चीन को करारा जवाब देती रहेगी। बीएसपी सरकार व सेना के साथ हैं।

बता दें कि मंगलवार रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने चीन के साथ एलएसी पर लंबे गतिरोध की स्थिति पर संसद में बयान दिया है। संसद में विपक्ष की ओर से चीन के मुद्दे पर चर्चा की मांग की गई थी। मुद्दे की संवेदनशीलता को देखते हुए यूं तो सरकार और लोकसभा अध्यक्ष ने इसे खारिज कर दिया लेकिन राजनाथ ने अपने बयान में साफ कर दिया कि भारत पूरी मजबूती के साथ खड़ा है और मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।

विपक्ष के घेराव के बीच मायावती का मिला समर्थन

लोकसभा में राजनाथ के बयान के बाद विपक्ष की ओर से इस विषय पर चर्चा की मांग की गई थी। कांग्रेस ने लोकसभा में हंगामा किया और बाद में वॉक आउट कर दिया था। ऐसे में जब कांग्रेस, टीएमसी, सपा समेत कई विपक्षी पार्टियां चीन के मसले पर सरकार को घेर रही हैं, तब मायावती की ओर से समर्थन का ऐलान मिला है।

Exit mobile version