बाबासाहेब का अपमान करने वालों का चुनाव प्रचार कर रही हैं मायावती: योगी

योगी आदित्यनाथयोगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उन लोगों के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं, जो लोग बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर का अपमान करते थे, बता दें कि योगी ने एक चुनावी जनसभा में कहा, आप देख सकते हैं कि राजनीति किस स्तर पर चली गई है, योगी ने कहा कि जो लोग बाबा साहेब का अपमान करते थे, आज उनके लिए मायावती चुनाव प्रचार कर रही हैं, जो लोग भारत का सम्मान नहीं करते हों, वो लोग वोट पाने लायक नहीं हैं।

ये भी पढ़ें : पीएम का गठबंधन पर निशाना – 23 मई के बाद ‘बुआ-बबुआ’ शुरू करेंगे दुश्मनी पार्ट 2 

आपको बता दें कि मायावती ने आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ रामपुर लोकसभा सीट से गठबंधन प्रत्याशी आजम खां सपा के समर्थन में संयुक्त रैली की, बता दें कि योगी ने कहा कि पहले गरीबों को मकान देने की बात होती थी तो सपा-बसपा की सरकार कहती थी कि पैसा नहीं है, इनके राज में किसान बदहाल था, भुखमरी का आलम था, जो भी पैसा था वो भ्रष्टाचार में खत्म हो जाता था, योगी ने कहा कि प्रदेश के अंदर दो करोड़ 60 लाख लोगों को स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय दिया गया, तीन करोड़ 55 लाख लोगों को राशन कार्ड उपलब्ध कराए गए.

ये भी पढ़ें : बाहर से आकर दौलत वाला हम ग़रीबो को ज़लील करेगा, यह कैसा इंसाफ – आज़म ख़ाँ 

बता दें कि योगी ने कहा कि मोदी जी ने विकास कार्य के लिए किसी की जाति नहीं देखी, धर्म के आधार पर विकास नहीं किया, सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर काम किया गया, गन्ना किसानों के मूल्य का भुगतान किया गया, सरकार बनाने के समय 64 हजार करोड़ रूपये का गन्ना मूल्य बकाया था। छह सालों से गन्ना किसानों को पैसा नहीं मिला था। हमारी सरकार ने इसका भुगतान किया।

Loading...
loading...

You may also like

चुनाव परिणाम से पहले सेबी ने शेयर बाजारों की निगरानी व्यवस्था चाक-चौबंद की

🔊 Listen This News नयी दिल्ली।  नियामक सेबी