Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मायावती का आज 67वां जन्मदिन, सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं

Mayawati

Mayawati

लखनऊ। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) का आज 67वां जन्मदिन है। मायावती के जन्मदिन को बीएसपी जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मना रही है। अपने जन्मदिन के अवसर पर मायावती आज  एक किताब लॉन्च करेंगी।

यह 18वां साल है जब मायावती (Mayawati) लगातार जन्मदिन पर अपने द्वारा संपादित किताब लॉन्च करेंगी। लखनऊ के बीएसपी दफ्तर मॉल एवेन्यू पर अपने स्ट्रगल को लेकर एक किताब लॉन्च करेंगी। इस किताब का नाम रखा गया है- मेरे संघर्षमय जीवन और बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा।

बीएसपी ने सोनू निगम, कैलाश खेर, उदित नारायण, जावेद अली और प्रिंस द्वारा गाए गए गीतों की एक सीरीज मायावती के जन्मदिन समारोह में जारी की है, जिसमें उन्हें वंचित समुदाय के अधिकारों के लिए एक सेनानी के रूप में सराहा गया है।

मायावती के जन्मदिन पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं।

सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, “बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु श्री राम से आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य की प्रार्थना है।”

अमेरिका की आर बॉनी ग्रेब्रिएल के सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज

वहीं पूर्व सीएम अखिलेश ने लिखा, “सुश्री @Mayawati जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनायें।”

Exit mobile version