Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मायावती का पीएम पर तंज, बोली- आवास आवंटन में जल्दबाजी ठीक नहीं

लखनऊ। पीएम मोदी आज एक दिन के दौरे पर लखनऊ पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदेश को 4200 करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। जिसमें 75000 लाभार्थियों को आवास की चाबी सौंपी, साथ ही, प्रदेश के विभिन्न शहरों में 75 इलेक्ट्रिकल बसों के संचालन को हरी झंडी भी दिखाई। 10 स्मार्ट सिटी की एडवांटेज स्मार्ट उत्तर प्रदेश कॉफ़ी टेबल बुक का विमोचन किया। हालांकि चुनावी मौसम में पीएम के इस दौरे को लेकर अब सियासत भी शुरू हो गयी है। प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर BSP सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है।

यूरोप दौरे पर जाएंगे PM , जी-20 सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

वहीं, मायावती ने ट्वीट में लिखा है कि, बीएसपी के पदचिन्हों पर चलकर भाजपा द्वारा यूपी में गरीबों के लिए आवास आवंटन आदि का कार्य चुनावी स्वार्थ की पूर्ति के लिए जल्दबाजी में आधा-अधूरा नहीं होना चाहिए, बल्कि योजनाओं के पूरा होने पर ही इनका सही उद्घाटन व आवंटन हो तो बेहतर ताकि उसका सही लाभ लोगों को मिल सके।

इस दौरान मायावती ने एक और ट्वीट कर लिखा कि, वैसे चुनाव के नजदीक आने पर यहां ज्यादातर योजनाओं के शिलान्यास व आधी-अधूरी स्कीमों का उद्घाटन आदि करने की जो गलत प्रवृति रही है उससे इनके पूरा न होने पर जनहित व जनकल्याण दोनों बूरी तरह से प्रभावित होता है जबकि विकास की प्रक्रिया अनवरत जारी रहनी चाहिए।

Exit mobile version