सपा अध्यक्ष की फ्लाइट रोकने पर मायावती की चेतावनी, कहा कार्रवाईयों का डट कर किया जाएगा मुकाबला

mayawatimayawati
Loading...

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी जाने की रोक को भाजपा की तानाशाही बताया है।उन्होंने कहा सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी इतनी ज्यादा डरी और बौखलाई हुई है कि उन्हें अपनी राजनीतिक गतिविधि व पार्टी प्रोग्राम करने पर भी रोक लगाने पर वह तुल गई है। ऐसी आलोकतंत्रिक कार्रवाईयों का डट कर मुकाबला किया जायेगा।

ये भी पढ़ें :-सीएम ने कहा -अखिलेश के इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से हो सकती थी हिंसा 

आपको बता दें बसपा सुप्रीमों ने कहा है कि यह घटना अति निंदनीय है। यह बीजेपी सरकार की तानाशाही व लोकतंत्र की हत्या की प्रतीक है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव को आज इलाहाबाद नहीं जाने देने कि लिये उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक लेने की घटना अति-निन्दनीय व बीजेपी सरकार की तानाशाही व लोकतंत्र की हत्या की प्रतीक।

ये भी पढ़ें :-प्रयागराज जाने पर अड़े सपा अध्यक्ष नही मिली अनुमति, चली लाठियां 

जानकारी के मुताबिक चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव की फ्लाइट रोक दी गई। इससे सपाइयों में हड़कंप और गुस्सा है। अखिलेश यादव इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव में शामिल होने जा रहे थे। जिला प्रशासन ने एक दिन पहले ही कार्यक्रम में अखिलेश के शामिल होने पर रोक लगा दी थी, लेकिन वह कार्यक्रम में जाने पर अड़े रहे।

 

Loading...
loading...

You may also like

राशिफल: जानें कैसा रहेगा रविवार का दिन

Loading... 🔊 Listen This News मेष: व्यावसायिक योजना