Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गर्भवती महिला का हत्यारा सिलाई मशीन मैकेनिक गिरफ्तार

Arrested

arrested

कानपुर। बिधनू थाने की पुलिस 30 अक्टूबर की हुई गर्भवती महिला की हत्या (Murder) खुलासा करते हुए बुधवार को सिलाई मशीन मैकेनिक को गिरफ्तार (Arrested) किया। पूछताछ में यह स्पष्ट हो गया कि महिला की हत्या अवैध सम्बन्ध की वजह से की गई।

उक्त जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कानपुर आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के तिलसहरी गांव निवासी अंकुर श्रीवास्तव पुत्र राकेश श्रीवास्तव है। वह सिलाई मशीन की मरम्मत का कार्य करता है और वर्तमान में वह बिधनू थाना क्षेत्र के तुलसियापुर गांव में विगत कुछ दिनों से रहता था।

पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि ललित कुमार की पत्नी सरोजनी सिलाई का काम करती थी और जिसकी मरम्मत करने के लिए वह अधिकतर उसे घर आया करता था। धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ गयी थी। वह ललित के घर न रहने पर अधिकतर सरोजनी से मिलने आता जाता था। उसने बताया कि वारदात की रात जब ललित अपनी बेटी को लेकर ससुराल चला गया तो वह मौका पाकर फोन से बात करके उसके घर पहुंचा। जहां रात में बातचीत के दौरान किसी दूसरे व्यक्ति का फोन आया वह विरोध करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और अंकुर ने सरोजनी का गला घोंटकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

एसपी ने बताया कि 30 अक्टूबर को मृतिका सरोजनी के पिता कालीदीन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान सर्विलांस के माध्यम से पूरा राज खुल गया और वास्तविक कातिल तक पुलिस टीम पहुंची और उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा रहा है।

Exit mobile version