मीडिया करता है  मार्गदर्शक का काम, राजनीतिक दलों  में लोकतांत्रिक मूल्य  मजबूत करने की जरूरत  : मोदी

Please Share This News To Other Peoples....

नयी दिल्ली ।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश में लोकतंत्र की मजबूती के लिए राजनीतिक दलों में भी लोकतांत्रिक मूल्यों को और मजबूत करने की जरूरत है। यह बात  श्री मोदी ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के साथ दीपावाली मिलन कार्यक्रम में कही । उन्होंने कहा मैं समझता हूँ कि देश के भविष्य और लोकतंत्र के लिए यह काफी महत्त्वपूर्ण है।  उन्होंने उम्मीद जताई कि राजनीतिक दलों में लोकतंत्र की मजबूती के मुद्दे पर एक दिन मीडिया तथा अन्य मंचों पर व्यापक बहस होगी।

इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि आज के समय में मीडिया का दायरा बढ़ा है।  उन्होंने कहा कि मीडिया के मेरे दोस्तों से उनके माइक, कैमरा, पेपर और पेन के बिना मिलना अच्छा लगता है।  हम सालों से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और हम देश की बेहतरी के लिए काम करते हैं।

पीएम ने आगे कहा कि आप हमें बताते हैं कि हमें किस चीज पर फोकस करना चाहिए।  आजकल कई तरह के मीडिया आ चुके हैं।  आज मुलाकात कर मुझे पुराने दिनों की याद आ गई जब मैं पार्टी मुख्यालय में काम करता था ।  आजकल कई बार आप लोग शिकायत करते हैं कि अब हम पहले की तरह बैठकर बात नहीं करते।  वक्त बदल गया है और इसी के चलते अब हम एक दूसरे से बातचीत नहीं कर पाते।  इसके बाद पीएम मोदी ने मंच से नीचे उतरकर पत्रकारों से अनौपचारिक मुलाकात भी की।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *