Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मीरा राजपूत ने बताया- ठंड में घर पर वर्कआउट करना क्यों होता है मजेदार?

mira rajpoot

मिरा राजपूत

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि आखिर ठंड में घर पर वर्कआउट करना क्यों मजेदार होता है। मीरा ने हाल ही में अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद ही उन्होंने कड़ाके की ठंड में घर पर पसीना बहाने के पीछे का ‘बेस्ट पार्ट’ बताया।

भाजपा नेता के बेटे पर हमला करने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टाइट्स के ऊपर ऊनी मोजे में योगा मैट के ऊपर खड़े होकर अपने पैरों की फोटो शेयर की है। मीरा ने दावा किया कि घर पर काम करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि वह जो चाहे पहन सकती थी। इतना ही नहीं, मीरा ने अपना होम वर्कआउट जिम लुक दिखाया और इसे फनी भी बताया।

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ स्किन और हेयर केयर के टिप्स भी शेयर करती रहती हैं। फैन्स के बीच ब्यूटी टिप्स से जुड़े मीरा के वीडियो खूब पसंद भी किए जाते हैं। हाल ही में दिवाली पर मीरा पति शाहिद कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आई थीं, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। शाहिद और मीरा ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

Exit mobile version