महिला मित्र के साथ होटल गए दरोगा को बीजेपी पार्षद ने पीटा, वीडियो वायरल

बीजेपी पार्षद

लखनऊ। भाजपा नेताओं की दबंगई का मामला आये दिन खबरों में बना रहता है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से आया है। यहां एक बीजेपी पार्षद द्वारा यूपी पुलिस के एक दरोगा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिटाई का यह वीडियो मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके का है, जहां एक बीजेपी पार्षद द्वारा स्थानीय होटेल में हुए विवाद के बाद यूपी पुलिस के दरोगा की पिटाई की गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले दरोगा अपनी एक कथित रूप से महिला मित्र के साथ इस होटल में खाना खाने पहुंचे थे और इसी दौरान होटल के मालिकों से उनका कुछ विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी पार्षद को अरेस्‍ट कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

विवाद के बाद बीजेपी पार्षद ने दरोगा को जमकर पीटा

शुक्रवार देर रात मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में स्थित एक होटेल में यूपी पुलिस के दरोगा एक महिला वकील के साथ खाना खाने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि घटना के वक़्त दरोगा नशे में धुत था। शराब के नशे में धुत दारोगा और उसकी महिला मित्र ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान दारोगा की महिला मित्र ने रेस्टोरेंट में किसी बात पर नाराज होकर मालिक पर पिस्टल तान दी। मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी ने जांच का आदेश दिया है। दारोगा तथा महिला मित्र को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया गया है। कंकरखेड़ा पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें : अमृतसर : 17 घंटे बाद 10 मिनट के लिए पीड़ितों से मिलने पहुंचे पंजाब मुख्यमंत्री 

महिला के तोड़फोड़ करने पर होटल स्टाफ ने दरोगा को घेर लिया। दरोगा ने फोन निकालकर वीडियो बनाने की कोशिश की, तो स्टाफ ने दरोगा से फोन छिन लिया। इसी बीच गाली गलौच शुरू हो गयी। होटल मालिक ने चौकी इंचार्ज से गाली गाली गलौच करते हुए थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। वर्दी में दरोगा को कई थप्पड़ जडे़ गये। चौकी इंचार्ज को नीचे गिरा दिया। इसके बाद भी महिला ने कर्मचारी के कपडे़ खीचें। इसी बीच सीओ दौराला पंकज कुमार सिंह फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और दरोगा व उसके साथ में महिला को हिरासत में ले लिया। उसके बाद दोनों का मेडिकल कराया।

loading...
Loading...

You may also like

अल्पसंख्यकों का उत्पीडऩ किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त- शिवपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील सपा