मेरठ में कार और ट्रक के भिड़ंत से हुआ भीषण हादसा, पाँच की हुई मौत  

मेरठ
Loading...

मेरठ। आए दिन सड़क हादसा का मामला बढ़ता ही जा रहा हैं। आज भी ऐसा ही कुछ सड़क हादसे का मामला मेरठ से आया हैं। बता दें कि बीते कल शनिवार शाम को मेरठ में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा कार और ट्रक के बीच हुआ हैं। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि कार में सवार लोग हरियाणा के रहने वाले थे। जो किसी कम से हरिद्वार गए हुये थे और वहीं से ये कार सवार लोग वापस हो रहे थे।

वापस आते समय मेरठ के सरधना थाना इलाके में नानू की नहर के पास ही अचानक सामने से आ रहे ट्रक से इस कार की बुरे तरीके से भिड़ंत हो गयी। जिससे घटनास्थल पर ही पांच लोगों की मौत हो गई।

… तो 300 साल पहले ही सुलझ जाता अयोध्या विवाद 

हालांकि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को कब्जे में ले लिया है। जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कार चालक ड्राइव के समय नशे की हालत में था, जिससे उसने नियंत्रण खो बैठा।

परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि पांचों युवक नोएडा स्थित लूमैक्स कंपनी में काम करते थे। शुक्रवार को शादी में जाने के लिए कार में सवार होकर निकले थे। जल्दी पहुंचने के लिए उन्हें कांवड़ पटरी मार्ग को चुना, जहां पर कार और ट्रक की भीषण भिड़ंत हो गई। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

Loading...
loading...

You may also like

बाल दिवस विशेष : बच्चों में डालें यह विशेष आदतें

Loading... 🔊 Listen This News आज के बच्चे