Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महबूबा मुफ्ती का आरोप, बोली- मुझे आज नजरबंद कर दिया गया

Mehbooba Mufti

Mehbooba Mufti

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को प्रशासन पर उनको घर में नजरबंद किए जाने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्होंने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि भारत सरकार अफगानिस्तान के लोगों के अधिकारों के लिए चिंता व्यक्त करती है लेकिन कश्मीरियों की परवाह नहीं है। कश्मीर में हालातों का हवाला देते हुए मुझे आज नजरबंद कर दिया गया है। यह कदम कश्मीर में सामान्य स्थिति के उनके झूठे दावों को उजागर करता है।

बता दें कि गिलानी की मौत के बाद लगाए गए प्रतिबंधों में अब ढील दी गई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि इंटरनेट सहित अधिकांश प्रतिबंधों में ढील दी गई है। कश्मीर और जम्मू दोनों संभागों में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है लेकिन सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं।

CM पुष्कर ने नगर निगम कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, अफसरों को दिए निर्देश

उधर, डीजीपी दिलबाग सिंह ने पिछले पांच दिनों में जमीनी स्तर पर अत्यधिक पेशेवर तरीके से निपटने के लिए पुलिस, सीएपीएफ और सेना की तैनाती की सराहना की।

कहा कि पुलिस और सुरक्षाबलों द्वारा दिखाया गया विशेष संयम और स्थानीय लोगों विशेषकर युवाओं का बहुत जिम्मेदार आचरण सराहनीय है। हमें शांति स्थापित करने के लिए एक साथ आगे बढ़ना होगा ताकि दुश्मनों की पहचान की जा सके।

 

Exit mobile version