Main Sliderख़ास खबरफैशन/शैलीराष्ट्रीय

पुरुष भी बढ़ा सकते है अपनी पर्सनलिटी, इन टिप्स को आजमाकर बने फैशनेबल

लाइफ़स्टाइल डेस्क। हमेशा से माना गया है कि फैशन केवल महिलाओं के लिए ही होता है, लेकिन ऐसा नहीं हैं क्योंकि पुरुषों के लिए भी यह उतना ही जरूरी हैं। कहा जाता हैं कि पुरुष अपनी पर्सनलिटी को लेकर उतने सजग नहीं होते, जितनी महिलाएं होती हैं। हालांकि पहचान बनाने के लिए काम के साथ-साथ आपका पहनावा भी काफी मायने रखता है। ड्रेसिंग स्टाइल में जरा-सी लापरवाही आपकी पर्सनलिटी को बिगाड़ सकती है। इसलिए यहां हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स जिन्हें अपनाकर आप पा सकते हैं परफेक्ट लुक।

* काला पहनने से लोग पतले दिखते हैं। ऐसा ऑप्टिकल इल्यूजन की वजह से होता है। इसके साथ ही, काला हर खास मौके पर अच्छा लगता है। एक टाइट फिटिंग की शर्ट के साथ ऊपर से ब्लैक जैकेट या कोट पहनें, और आपकी मुश्किल हल हो जाएगी।

* जीन्स के साथ पहनने के लिए आपके पास हमेशा अलग से ब्लेजर होना चाहिए। यह देखने में ज़्यादा स्टाइलिश लगता है।

tips for men,fashion tips,more fashionable ,पुरुषों का फैशन, फैशन टिप्स, स्टाइलिश टिप्स

* बड़े कपड़े पहनने से आप और ज्यादा भारी-भरकम नजर आ सकते हैं। इसलिए ऐसे कपड़े पहने जो आपको अच्छी तरह से फिट हो। फिट कपड़े पहनने से आप तुलनात्मक रूप से पतले दिखते हैं।

* जब भी घर से निकलें तो ध्यान रहे कि आपकी कॉलर पर सिलवटें न आ रही हों। कॉलर की सिलवटें आपके व्यक्तित्व पर बुरा असर डालती हैं।

* अपने स्टाइल को हमेशा अच्छे शू कलेक्शन से अपग्रेड करते करें। इसके लिए आप ब्राउन या ब्लैक कलर की ड्रेस को ध्यान में रखते हुए शूज खरीद सकते हैं, जो किसी भी स्टाइल से आसानी से मैच हो जाते हैं। अगर आप कॉलेज ब्वाय हैं तो आप लोफर का चयन कर सकते हैं, वो जीन्स और ट्राउजर किसी के साथ भी काफी फबते हैं।

* बेल्ट का इस्तेमाल एसेसरीज के तौर पर करें, ताकि आपकी पैंट अच्छे से फिट रहे। अगर आपका पैंट अच्छे से फिट होगा तो आपकी अपर बॉडी स्लिम दिखेगी।

tips for men,fashion tips,more fashionable ,पुरुषों का फैशन, फैशन टिप्स, स्टाइलिश टिप्स

* अगर आप दाढ़ी रखने के शौकीन हैं या फिर आपने फ्रेंच दाढ़ी रखी हुई है, तो भी नियमित अंतराल पर इसकी सेटिंग करवाते रहें।

* अपने कपड़ों की पॉकेट में भारी सेल फोन, ज्यादा भरे हुए वॉलेट और कार की चाबियां न रखें। इससे आपके मिडसेक्शन पर ज्यादा ध्यान जाएगा और आप नहीं चाहेंगे कि ऐसा हो।

* परफ्यूम लगाने का एक तरीका होता है। इसके लिए सबसे पहले आपने हाथों को सीधा करें इसके बाद अपनी चेस्ट पर परफ्यूम छिड़कें। इस तरह से परफ्यूम लगाने से इसकी खूशबू लंबे समय तक बनी रहती है।

* हमेशा कमर को सीधा और छाती को थोड़ा बाहर निकालकर चलें। कंधों को कभी झुकाकर ना चलें और चेहरे पर हमेशा मुस्कान रखें। इससे आपकी पर्सनालिटी हमेशा आकर्षक लगेगी।

loading...
Loading...