पिता सलीम ने दिया मैसेज, जिससे सुनकर रो पड़े सलमान खान

सलमान खान सलमान खान

मुंबई। टीवी पर अभी जल्द ही में शुरू हुए शो ‘दस का दम’ को दर्शकों खूब पसंद कर रहे हैं। सलमान खान के शो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। बता दें की 17 जून को फादर्स डे है,इसी मौके पर भाईजान के पापा सलीम खान ने अपने बेटे के लिए बेहद प्यारा मैसेज भेजा।  जिसे सुनकर सलमान बावुक हो गए।

 सलमान खान

दरअसल, 17 जून को फादर्स डे के मौके पर ‘दस का दम’ के निर्माताओं ने सलीम खान से गुजारिश की कि वो अपने बेटे के लिए एक खास मैसेज भेजें।

विडियो  देख भावुक हो उठे सलमान खान 

सलीम खान ने मैसेज में कहा की, ‘बाप और बेटे का रिश्ता कोई परिभाषित नहीं कर सकता है। मैं तो बस सलमान को यही दुआ दूंगा कि खुदा उसको इज्जत और सेहत दे। बाकि पैसा तो हम खुद कमा लेंगे।’ इस विडियो को देखने के बाद सलमान भावुक हो गए और उनकी आँखों के आसु आ गए। जिससे देख कर ये अंदाज़ा लगया जा सकता है की उस समय वो अपने पिता के बारे में क्या सोच रहे होगे।

 सलमान खान

बता दें की ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं हुआ है,इससे 18-19 जून को टेलीकास्ट किया जाएगा। अभी शो दस का दम का प्रोमो ही रिलीज़ किया गया है, जिसने दर्शकों में धूम मचा दी है। अब लोगों को अगले सप्ताह के एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार है।

ये भी पढ़े :सलमान देंगे ईद पर फैन्स को दोहरा तोहफा, ‘रेस 3 ’संग होगा ‘लवरात्रि’ का टीज़र रिलीज़ 

सलीम ने कहा हमें बस सलमान की चिंता 

अभी हाल ही में खबरें आ रही थी की सलमान को जान से मरने की प्लानिंग की गई है। इस पर सलमान के पिता ने बताया की, ‘अब सलमान खान को एक्स्ट्रा सिक्योरिटी दे दी गई है। जो खबर सामने आयी है, उससे परिवार को बहुत ज्यादा खतरा है। हमें बस सलमान की चिंता है। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है और वो लोग बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं।’

फिल्म ‘रेस 3’ से बॉलीवुड में वापसी करेगें बॉबी देओल

बता दें की इस शुक्रवार सलमान खान की अपनी एक्शन पैक्ड फिल्म ‘रेस 3’ आ रही है।

 सलमान खान

इस फिल्म के लिए पहले ही दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।  साथ ही इस फिल्म से बॉबी देओल बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रहे है।  फिल्म में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला जैसे कलाकार भी नज़र आएगे।

Loading...
loading...

You may also like

कलबुर्गी) राहुल का मोदी पर हमला : नरेंद्र मोदी समूचे देश को चौकीदार बना रहे हैं

🔊 Listen This News कलबुर्गी : कलबुर्गी उत्तर