Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना काल के मसीहा अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित

Sonu Sood

Sonu Sood

देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर आ गई। पूरा देश इससे बचने के लिए लड़ाई लड़ रहा है। वहीं पिछले साल कोरोना काल में बने मसीहा सोनू सूद भी कोरोना संक्रमित हो गए है। उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उनके कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशंसक उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। बता दे सोनू सूद ने हाल ही में अमृतसर में कोविड 19 की पहली डोज ली थी।

कंगना ने फिर लिया पंगा, बोली- रमजान मिलन पर भी लगे पाबंदी

वे बोले आज सुबह मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सुरक्षा के तमाम नियमों को देखते हुए मैंने पहले ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है और ध्यान रख रहा हूं लेकिन चिंता मत करिए। इसने मुझे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए पर्याप्त समय दिया है। याद रखिए मैं हमेशा आप के लिए हूं।‘ बता दे जब देश में कोरोना के मामले कम हुए तब सोनू उन प्रवासी मजदूरों के काम के जुगाड़ में लग गए थे जो घर तो पहुंच गए लेकिन उनके पास काम नहीं था।

पिछले एक साल से वो लगातार कोरोना की इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद करते आ रहे हैं लेकिन अब जिस रफ्तार से संक्रमितों की संख्या में रिकॉर्डतोड़ बढ़ोत्तरी हो रही है उसके आगे वो भी बेबस नजर आए। सोनू सूद ने एक ट्वीट कर कहा कि उनके पास हजारों लोगों के कॉल आ रहे हैं लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहे हैं। वो बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं।

कोरोना की दूसरी लहर में बेबस हुए सोनू सूद

साथ ही वे बोले थे कि ‘मैं निश्चित हूं कि हम सब मिलकर अनेक लोगों की जिंदगियां बचा सकते हैं। यह समय किसी पर दोष मढ़ने का नहीं है बल्कि एक ऐसे जरूरतमंद के लिए आगे आने का वक्त है जिसे आपकी जरूरत है। कोशिश करिए उन्हें चिकित्सा संबंधी आवश्यकताएं पहुंचाईं जा सकें। चलिए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। हमेशा आपके लिए उपस्थित।‘

 

Exit mobile version