Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किसान आंदोेलन के समर्थन में उतरीं मिया खलीफा , ट्वीट कर उठाए ये सवाल

किसान आंदोेलन के समर्थन में उतरीं मिया खलीफा Mia Khalifa came out in support of farmer

किसान आंदोेलन के समर्थन में उतरीं मिया खलीफा

नई दिल्ली। देश में चल रहा किसान आंदोलन वैश्विक बनता जा रहा है। मंगलवार रात के बाद से कई नामी सेलिब्रिटीज इस मामले पर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं। सबसे पहले मशहूर सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में पोस्ट किया और इसके बाद ग्रेटा थनबर्ग, अमांडा सेर्नी सहित कई नामी हस्तियों ने किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी।

अब एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफाने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किए हैं। मिया ने मंगलवार रात में एक ट्वीट किया है। इसमें मिया ने लिखा कि मानवाधिकार उल्लंघन में ये क्या हो रहा है?

उन्होंने दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया। इसके बाद मिया ने एक और ट्वीट किया। मिया ने इसमें लिखा कि पैसे लेकर काम करने वाले एक्टर्स? कास्टिंग डायरेक्टर भी काफी हैं। मुझे नहीं लगता कि अवॉर्ड सेरेमनी में इनकी अनदेखी की जाएगी। मैं किसानों के साथ खड़ी हूं।

मिया खलीफा के ट्वीट करते ही वे फिर से चर्चा में आ गई हैं। कुछ भारतीय यूजर्स किसानों का समर्थन करने के लिए मिया की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ उन्हें भारत के आंतरिक मामलों में दखल न देने की नसीहत दे रहे हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1356640083546406913

मालूम हो, इससे पहले सिंगर रिहाना ने भी ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया था। इसके जवाब में कंगना रनौत ने उन पर पलटवार करते उन्हें वेबकूफ बता दिया था। कंगना ने लिखा था, ‘कोई इनके बारे में इसलिए बात नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं हैं। ये आतंकवादी हैं जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर उसे अपनी अमेरिका जैसी कॉलोनी बना ले। बैठ जा बेवकूफ, हम तुम जैसों की तरह अपना देश नहीं बेच रहे हैं।

Exit mobile version