Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

माइक्रोमैक्स ला रहा है नया स्मार्टफोन, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

These better products of Realme will knock on July 1, know the features

These better products of Realme will knock on July 1, know the features

स्मार्टफोन कंपनी Micromax अपनी IN सीरीज के तहत भारत में नया स्मार्टफोन IN 2B लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल में इस अपकमिंग स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग से फोन के खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में 4जीबी रैम के साथ UNISOC T610 चिपसेट और ऐंड्रॉयड 11 ओएस दिया गया है। मिल सकता है 6.65 इंच का डिस्प्लेइस फोन में कंपनी 720×1520 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.65 इंच का एचडी+ IPS LCD पैनल दिया जा सकता है। फोन के डिजाइन के बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि इस फोन में कंपनी पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले दे सकती है।

13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा अफवाहों के अनुसार फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का टर्शिअरी सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। UNISOC प्रोसेसर के साथ 5100mAh बैटरी माइक्रोमैक्स IN 2B, स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा और प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें UNISOC T610 चिपसेट ऑफर करेगी। ऐंड्रॉयड 11 पर काम करने वाले इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5100mAh की बैटरी मिला।

WTC जीत के बाद हैडली ने दिया बड़ा बयान, बोले न्यूजीलैंड टीम….

8 हजार रुपये के आसपास हो सकती है कीमतकनेक्टिविटी के लिए इस फोन में माइक्रोमैक्स वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक के साथ यूएसबी टाइप-C पोर्ट दिया जा सकता है। कीमत की बात करें यह फोन एंट्री या बजट सेगमेंट में आ सकता है और इसकी कीमत 8 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।
Read in Ap

 

Exit mobile version