ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

मिजान जाफरी ने गाया ‘भीगी भीगी रातों में’ गाना, नव्या नवेली नंदा ने किया कॉमेंट

नई दिल्ली। देश में लागू लॉकडाउन 4.0 में लोग अपने वक्त का सही इस्तेमाल कर रहे हैं और अपने अंदर छिपे आर्टिस्ट को बाहर लेकर आ रहे हैं। और इसमें जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी भी पीछे नहीं हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें अदनान सामी का गाना ‘भीगी भीगी रातों में’ गाते देखा जा सकता है। केवल यही नहीं, मिजान इसे गाते हुए गिटार भी बजा रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए मिजान लिखते हैं कि यह मेरा लेट नाइट क्वारंटाइन रूटीन बन गया है। हर शुक्रवार मैं आपके साथ ऐसे ही एक वीडियो शेयर करूंगा। अगर आप अपनी पसंद का गाना सुनना चाहते हैं तो कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। यह मेरा फेवरेट गाना है, भीगी भीगी रातों में, जो अदनान सामी ने गाया है।

 

View this post on Instagram

 

My late night quarantine routine 🎸⁣ Will be putting up covers every Friday. Comment below with any requests!!⁣ ⁣ This one is one of my all time favorites ‘bheegi bheegi raaton mein’ by @adnansamiworld ⁣ ⁣ #bajateyraho #meezaanscovers

A post shared by Meezaan (@meezaanj) on

फैन्स को मिजान जाफरी का यह वीडियो बहुत पसंद आया है। सिर्फ यही नहीं, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी उनके वीडियो पर कॉमेंट किया है। उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है। मीडिया में कुछ समय पहले नव्या और मिजान का नाम जोड़ा जा रहा था। बताया जा रहा था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि, जूम के साथ इंटरव्यू में मिजान ने कहा था कि इन खबरों की कोई सच्चाई नहीं है और यह सब अफवाह हैं। उन्होंने आगे कहा था कि मैं इस बात को क्यों मानूं जब रिलेशनशिप जैसी कोई बात ही नहीं है। कोई रिलेशनशिप नहीं है। हम केवल दोस्त हैं। दोस्त का भी एक रिलेशन होता है। लेकिन यह गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड वाला रिलेशनशिप नहीं है। हम अगर थिएटर के बाहर अपने दोस्तों के साथ इकट्ठे दिखाई दे गए तो इसका मतलब हम डेट कर रहे हैं। नहीं ऐसा नहीं है।

loading...
Loading...