Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मीका सिंह बोले- काश मैं भी जा पाता, सिर्फ आर्यन ही था क्या?

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की ड्रग केस में गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर दिख रही हैं। अब सिंगर मीका सिंह ने क्रूज का फोटो शेयर करके इसकी तारीफ की है और इच्छा जताई है कि काश वह भी वहां होते। इतना ही नहीं उन्होंने आर्यन की गिरफ्तारी पर सारकास्टिक कॉमेंट भी किया है कि इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था किया? मीका सिंह का ट्वीट वायरल हो रहा है।

बीते शनिवार कॉर्डेलिया क्रूज पर चल रही पार्टी में एनसीबी ने प्रतिबंधित ड्रग्स जब्त करने के साथ कुछ लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है। आर्यन 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है। आर्यन के साथ पार्टी में मौजूद मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट भी 7 अक्टूबर तक एनसीबी कस्टडी में रहेंगे।

इस बीच मीका सिंह ने कॉर्डेलिया की तस्वीर शेयर करके ट्वीट किया है, वाह कॉर्डेलिया क्रूज कितना खूबसूरत है, काश मैं भी वहां जा पाता। मैंने सुना है कि कई लोग वहां थे लेकिन मुझे आर्यन के सिवाय कोई दिखा नहीं… इतने बड़े क्रूज में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या…हद है… गुड मॉर्निंग, हैव अ वंडरफुल डे।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई सिलेब्स आर्यन और शाहरुख खान के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लिख चुके हैं। इनमें पूजा भट्ट, हंसल मेहता, नफीसा अली और सुजैन खान के नाम शामिल हैं। वहीं कुछ लोग आर्यन की गिरफ्तारी को गलत बता रहे हैं। वहीं एनसीबी के अफसरों का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। किसी ने गैरकानूनी काम किया है तो उसके खिलाफ ऐक्शन होगा, वह कोई भी हो।

Exit mobile version