छेड़छाड़ मामले में हिरासत में लिए गए मीका सिंह रिहा किए गए, अब कोर्ट में होगी पेशी

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह को दुबई में एक 17 साल की लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में बुधवार देर रात को हिरासत में लिया गया था. अब खबर आ रही है कि गुरुवार देर रात उन्हें छोड़ दिया गया है और उन्हें आज (शुक्रवार) कोर्ट में पेश किया जाएगा. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, UAE में भारतीय राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने बताया कि एक लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में मीका सिंह को हिरासत में लिया गया था, लेकिन गुरुवार रात 11:30 बजे उन्हें छोड़ दिया गया था और आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बता दें, मीका सिंह पर लड़की ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. पीड़ित लड़की ब्राजील की रहने वाली बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने मीका पर अश्लील फोटो भेजने के आरोप लगाए हैं. गौरातलब है कि मीका अपने कंसर्ट के सिलसिले में फिलहाल दुबई में हैं. इससे पहले मीका टीम के क्रू मेंबर ने भी इस खबर की पुष्टिक की थी. मीका का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है. 2015 में उन्होंने एक परफार्मेंस के दौरान एक डॉक्टर पर हाथ उठा दिया था. 2006 में राखी सावंत को किस करने का मामला हर कोई जानता है.

पिछले दिनों हरियाणा में विदेशी रेसलर रेबल ने रेसलिंग की रिंग में राखी को कुछ ऐसा उठा कर पटका कि उन्‍हें रिंग से सीधा अस्‍पताल लेकर जाना पड़ा, लेकिन राखी की इस चोट पर सांत्‍वना दिखाने के बजाए सिंगर मीका सिंह ने उनपर चुटकी ले ली थी. इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा था, ‘जब से पहना है मैंने ये इश्‍क-ए-सेहरा, खलीबली हो गया है दिल.. मेरा बेटा छा गया.. कुश्ति में राखी सावंत ने कमाल कर दिया.’ इसके साथ ही मीका ने वह वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें यह लेडी पहलवान राखी को उठा कर पटक रही थी.

loading...
Loading...

You may also like

सुपरस्टार रजनीकांत अब इस एक्शन फिल्म में आएंगे नजर

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि उनकी आगामी तमिल