Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मिलिंद सोमन ने शेयर की अपनी शर्टलेस फोटो

मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन को उनकी जबरदस्त फिटनेस के लिए जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वर्कआउट वाीडियो शेयर करते रहते हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। फोटो में वह सेमी न्यूड नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने शेयर की अपनी फोटोज

इस तस्वीर को मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। फोटो में वह बड़े-बड़े हरे पत्तों के पीछे सेमी न्यूड होकर खड़े नजर आ रहे हैं। मिलिंद की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई और यूजर्स उनकी तुलना कियारा आडवाणी से तुलना करने लगे। दरअसल, हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए भी कियारा ने भी ऐसे ही फोटोशूट करवाया था।

एक यूजर ने मिलिंद की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, आपको इस तरह देखकर कियारा की याद आ गई। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि कियारा को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हो?’ इसके अलावा कुछ यूजर्स ने मिलिंद की फिटनेस की जमकर तारीफ की। उन्हें बॉलीवुड का हैंडसम और सबसे फिट एक्टर बताया।

कंगना रनौत से पूछताछ कर सकती है मुंबई पुलिस

इस फोटो को शेयर करते हुए हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा, ”हम थोड़ा थोड़ा करके हर पल पट्रांसफॉर्म होते हैं। हम हमेशा एक जैसे नहीं रहते जैसे हम जन्म, टीनएज और उसके बाद के उम्र दौरान होते हैं। आंतरिक और बाहरी प्रभाव के कारण हमारा शरीर, दिमाग, एटिड्यूड और सोच बदलती है। जो भी हम सुनते, पढ़ते, खाते, देखते हैं उसका प्रभाव होता है।”

”चेतना और जागरुकता पल-पल इस परिवर्तन को पहचानने और मार्गदर्शन करने में मदद करते हैं ताकि हम वे लोग बन सकें, जो हम बनना चाहते हैं और उस दुनिया का निर्माण कर सके, जिसमें हम रहना चाहते हैं। पॉजिटिव रहिए, खुद से प्यार करिए। खुद को प्यार से भरे माहौल में रखिए।”

Exit mobile version