Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मनी एक्सचेंज के दफ्तर में घुसकर लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Stole

Stole

हरियाणा के फतेहाबाद के लाल बत्ती चौक स्थित मनी एक्सचेंज के दफ्तर में घुसकर तीन अज्ञात नकाबपोश युवकों द्वारा हथियारों के बल पर लाखों रुपये की लूट की गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लुटेरों के हमले में घायल युवक को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

अस्पताल में उपचाराधीन मुकेश ने बताया कि उसका लाल बत्ती चौक पर फायर बिग्रेड कार्यालय के ऊपर मनी एक्सचेंज का दफ्तर है। बुधवार शाम को जब वह कार्यालय में अकेला था तो इसी दौरान तीन युवक उसके दफ्तर में घुसे और उस पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद इन युवकों ने उसके हाथ-पांव बांध दिए और दराज में रखे इंडियन व फॉरेंज करेंसी चोरी कर ले गए।

तेज रफ्तार कार ने टेंपों को मारी टक्कर, चार यात्रियों की मौत

उसने बताया कि दफ्तर में करीब 8-9 लाख रुपये की नगदी थी। युवकों ने बाहर की दराज में रखी करीब दो-अढ़ाई लाख रुपये की नगदी लूट ली जिसमें कुछ विदेशी मुद्रा भी शामिल थी। इसके बाद लूटेरे मौके से फरार हो गए। इस पर मुकेश ने इस बारे तुरंत पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और घायल युवक से जानकारी लेकर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कर लूटेरे युवकों की तलाश शुरू कर दी है। शहर के सबसे व्यस्त चौक लाल बत्ती चौक के समीप दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से लोगों में भी भय का माहौल है।

Exit mobile version