Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सर्राफ भाइयों को गोली मारकर लाखों का सोना-चांदी की लूट, एक की हालत गंभीर

Murder

Murder

कोतवाली क्षेत्र स्थित लाही गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाश दुकान बंद कर घर लौट रहे सर्राफा भाइओं को गोली मारकर करीब तीन लाख का सोना चांदी व नकदी लूटकर फरार हो गए। गोली बड़े भाई के सिर में लगी है ओर छोटे भाई को मारने पीटने से गंभीर चोट आई है। सूचना पर पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में सीएचसी पहुंचाया जहां से गंभीर हालत में लखनऊ रेफर किया गया है।

शनिवार देर शाम को हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के लाही गांव के दो भाई दिलीप सोनी व दीपक सोनी नेरथुआ मोड पर सर्राफ की दुकान बंद करके बाइक से घर वापस लौट रहे थे। रायबरेली मार्ग से लाही गांव संपर्क मार्ग पर पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे और आगे बाइक खड़ी कर दी।

दोनों भाइयों के रुकते ही एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया। सिर में गोली लगने से दिलीप नीचे गिर गए। बदमाशो नें दीपक की रॉड से पिटाई कर उनके पास मौजूद बैग छीन लिया। बैग में दो किलो चांदी दस ग्राम सोना व नकद 50 हजार रुपये रखे थे जिनकी कीमत करीब तीन लाख आंकी जा रही है। विरोध करने पर बदमाशो ने एक फायर और किया लेकिन गोली नहीं लगी।

इस दौरान तीनों बदमाश बाइक से वापस रायबरेली मार्ग होकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने दोनों को सीएचसी पहुंचाया जहां से गंभीर अवस्था में दोनों को लखनऊ रेफर किया गया है।

कोतवाल बृजेश कुमार वर्मा ने बताया मौके की जांच कर बदमाशो की तलाश की जा रही है। सीओ नवीन कुमार सिंह ने बताया गोली की मेडिकल में चोट नहीं है। जांच हो रही है लेनदेन का मामला हो सकता है।

Exit mobile version