Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खनन कारोबारी को बदमाशों ने गोलियों से भूना, एक आरोपी को भीड़ ने पकड़ा

Murder

Murder

लखनऊ में गुरुवार देर रात एक खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस का कहना है कि अवैध खनन के विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है। गोली मारने के बाद भाग रहे एक आरोपी को पब्लिक ने पकड़ लिया, जबकि दूसरे आरोपी को पुलिस ने दबिश देकर हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक बक्शी का तालाब क्षेत्र के कठवारा गाँव निवासी सुभाष खनन का काम करता था। उसका पास के ही गोहाना गाँव के खनन माफिया दुर्गेश और महेंद्र से काफी समय से विवाद चल रहा है। दोनों पक्षो के बीच कई बार मारपीट हो चुकी है। इस बीच मिट्टी की खोदाई को लेकर फिर से विवाद गहराया था।

जानकीपुरम इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह के मुताबिक गुरुवार रात सुभाष भवानी बाजार में अपने दोस्त के घर आया था। आरोपी महेंद्र और दुर्गेश पहले से ही रेकी करके दोस्त के घर के बाहर घात लगाकर बैठे थे।

खाकी की बर्बरता: गोद में बच्चा लिए पिता को बेरहमी से पीटा, SHO सस्पेंड

देर रात करीब 2 बजे सुभाष वापस जाने के लिए जैसे ही दोस्त के घर से निकला दोनों ने उसके सीने में ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी।

आरोपियों ने पिस्टल से सुभाष को कई गोलियां मारी। दो गोली उसके सीने में लगी। उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहाँ मौत हो गयी। इस बीच पब्लिक ने गोली मारकर भाग रहे महेंद्र को पकड़ लिया। जबकि दुर्गेश भाग निकला। हालांकि देर रात पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। आरोपी हिरासत में हैं। उनसे पूछताछ चल रही है।

Exit mobile version