Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

खनन अधिकारी की गाड़ी को टक्कर मारी, तीन गिरफ्तार

arrested

arrested

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात खनन माफिया ने खनन अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मार दी। अधिकारी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ लिया। तीनों के संबंध खनन माफिया से बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

जनपद के खनन अधिकारी शैलेश कुमार अपनी बोलेरो कार में सोमवार की देर रात शोभापुर से रोहटा रोड की ओर मिट्टी के खनन की चेकिंग करने निकले थे। रोहटा रोड पर एक बाइक और एक कार ने खनन अधिकारी की गाड़ी का पीछा शुरू कर दिया। बाइक और कार सवारों ने खनन अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मारकर पलटाने का प्रयास किया। खतरा भांपकर अधिकारी ने तत्काल कंकरखेड़ा पुलिस को मामले की जानकारी दी। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर, शोभापुर चैकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घेराबंदी करके बाइक व कार सवार तीन बदमाशों को पकड़ लिया।

खनन अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पूछताछ में बदमाशों के संबंध खनन माफिया से पाए गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि तीनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। खनन माफिया की तलाश में दबिश दी जाएगी।

Exit mobile version