Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मिनीषा लांबा बोलीं- रिया ने बहुत कुछ खोया है, वह भी इंसाफ के इंतजार में हैं

manisha lamba-riya

रिया चक्रवर्ती मिनीषा लांबा

नई दिल्ली| करीब दो महीने बाद सीबीआई के हाथ में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत का केस सौंपा है। रिया चक्रवर्ती पर लग रहे आरोपों के जवाब में हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपनी साइड की स्टोरी से लोगों को रू-ब-रू कराया। सुशांत के पिता केके सिंह का आरोप था कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे को ड्रग्स देती थीं, उनके पैसे का इस्तेमाल कर रही थीं और उन्होंने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया था।

राजनाथ सिंह रूस के लिए रवाना, एससीओ मीटिंग में चीन के रक्षामंत्री भी होंगे शामिल

अब रिया की स्टोरी सुनने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। इसी बीच मिनीषा लांबा भी रिया के सपोर्ट में उतरीं। ट्वीट कर मिनीषा ने लिखा, ‘उम्मीद करती हूं कि अब जब रिया चक्रवर्ती बोली हैं, लोगों को चीजें पता चला होंगी। एक व्यक्ति जो इतनी परेशानी में है और सब चीजें झेल रहा है। वह भी आप ही लोगों की तरह सुशांत के हित में इंसाफ की मांग कर रही हैं और आप ही की तरह सच के सामने आने का इंतजार कर रही हैं।’

ऑनलाइन नेशनल बेली डांस कंपटीशन के रिजल्ट हुए जारी

मिनीषा लांबा आगे लिखती हैं कि हमारे देश के पास सबसे अच्छी चीज लॉ है जो सही ढंग से काम करता है। आप सभी लोग इसमें विश्वास रखें। राय कभी-भी गलत न बनाएं। एजेंसियां जांच में जुटी हुई हैं। सच सामने आने का इंतजार करें। आपको बता दें कि सीबीआई के बुलावे पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के माता-पिता मंगलवार को डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) इस मामले में पहली बार रिया के माता-पिता से पूछताछ कर रहा है।

Exit mobile version