Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भीमनगरी हादसे में पीड़ित परिवार से मिले राज्यमंत्री असीम अरुण

लखनऊ। आगरा के भीम नगरी निवासी राजू गौतम की असामायिक मृत्यु पर पीड़ित परिवार को सांत्वना देने योगी सरकार के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) समाज कल्याण, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण असीम अरुण (Aseem Arun) उनके आवास पर पहुंचे।

राज्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के साथ बातचीत के दौरान की एक तस्वीर अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंड से साझा की है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में जनपद आगरा के भीम नगरी निवासी राजू गौतम की असामयिक मृत्यु बहुत ही पीड़ादायक है। उन्होंने आज शोकाकुल परिवार से मिल कर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद अस्पताल पहुंचकर उन्होंने दुर्घटना में घायल हुए पूर्व विधायक गुटियारी लाल दुबेश, पूर्वमंत्री अजय शील गौतम व कमेटी के सदस्यों से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

इससे पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी गहरा दुख प्रकट कर अपनी संवेदनाएं की थी। उन्होंने स्थानीय भीम नगरी आयोजन समिति के अध्यक्ष अजयशील गौतम को पत्र भी लिखा है।

सीएम धामी ने दिल्ली में प्रवासी उत्तराखंडवासियों से की भेंट

विदित हो कि बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में आगरा की भीम नगरी में 15 अप्रैल की रात्रि में कार्यक्रम चल रहा था। अचानक तेज आंधी आ जाने की वजह से कार्यक्रम में लाइट वाला बिजली का पिलर गिर पड़ा, जिससे बड़ी दुर्घटना घटित हो गई। इसमें राजू की मृत्यु हो गई और आठ अन्य व्यक्ति घायल हो गए थे।

Exit mobile version