Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छोटे भाई के सामने नाबालिग के साथ 4 हैवानों ने किया गैंगरेप, बनाया अश्लील वीडियो

Gang Rape

Gang Rape

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। 4 दरिंदों ने लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को तब अंजाम दिया, जब उसके माता -पिता कहीं बाहर गए हुए थी।

मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में 15 साल की एक लड़की से उसके छोटे भाई के सामने चार लोगों ने पर दुष्कर्म किया। छोटे भाई को हथियार का भय दिखाकर इस भयावह वारदात को अंजाम दिया है। गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़ित लड़की बेहोश हो गई। इतना ही नहीं, इन लड़कों ने गैंगरेप के दौरान लड़की का वीडियो भी बना लिया।

उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना के दौरान आरोपियों ने पीड़िता के छोटे भाई को हथियार का भय दिखा कर अपने काबू में कर लिया था। उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार की रात पीड़िता के घर उस वक्त हुई, जब उसके माता-पिता कहीं बाहर गए हुए थे।

आतंकियों ने पुलिस कॉन्स्टेबल से AK-47 राइफल छीनी, सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस ने बताया कि आरोपी राहीब, साहिब, आरिफ और मारूफ उसी गांव के रहने वाले हैं और घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता बेहोश हो गई थी और उसके भाई ने पुलिस को घटना के बारे में बताया।

पुलिस उपाधीक्षक शरद चंद्र शर्मा ने कहा कि चारों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Exit mobile version