Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाबालिग ने की मां-बाप, बहन और कुत्तों की बेरहमी से हत्या, फिर खुद को मार ली गोली

Murder

Murder

अमेरिका के टेक्सास में एक 15 साल के लड़के ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। उसने अपने माता-पिता, बहन और दो पालतू कुत्तों की बेरहमी से हत्या कर दी। लड़के ने इन सभी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली। एक घर में चार इंसानी लाशों को देखकर हर कोई दहल गया।

‘मिरर यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, टेक्सास में एक 15 वर्षीय लड़के ने अपने माता-पिता और छोटी बहन की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उनकी हत्या करने के बाद शवों की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इसके बाद उसने अपनी भी गोली मारकर जान ले ली।

बताया गया कि लड़के ने अपनी 53 वर्षीय मां जाना कोलबर्न को उनके जन्मदिन पर गोली मारी। इसके बाद पिता विलियम कॉलबर्न (63) और 13 वर्षीय बहन एम्मा को भी गोली मार दी। लड़के ने कथित तौर पर परिवार के दो कुत्तों को भी मार डाला। अपनी जान लेने से पहले उसने शवों की तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट कर दी, जिसके चलते पुलिस इस खौफनाक वारदात वाली जगह तक पहुंच गई।

महंत नरेंद्र गिरि ने नोट में लिखा- लड़की के साथ फोटो वायरल कर आनंद गिरि कर देगा बदनाम

सोशल मीडिया पर मृत लोगों की तस्वीरें शेयर करने और स्कूल में गोली मारने की धमकी देने के बाद पुलिस ने लड़के का पता लगाया और उसके घर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने शूटर को बाहर आने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं आया। इस बीच एक गोली की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद सबकुछ शांत हो गया। दरअसल, लड़के ने आखिर में खुद को गोली मार ली थी।

घटना के समय घर से बाहर रहे लड़के के परिजनों ने बताया कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि उन्हें ऐसी दर्दनाक सूचना मिलेगी। उन्हें समझ नहीं रहा कि आखिर किस वजह से लड़के ने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version