Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिश्तों का कत्ल! नाबालिग ने भाई-भांजे की सिलेंडर से सिर कुचलकर की निर्मम हत्या

murder

murder

हरदोई जिले की कोतवाली शहर के विभूति नगर इलाके में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि छोटे भाई ने अपने भाई और भांजे की सोते समय गैस सिलेंडर से सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी।

दोनों मृतक हरदोई में किराया पर रहकर पेंचर की दुकान चलाते थे। दो दिन पहले गांव से आए 15 वर्षीय भाई ने घटना को अंजाम दिया है। मृतकों की पहचान अवधेश (30) निवासी बरगांवा कोतवाली बिलग्राम (आरोपी का भाई), आशू (14) निवासी चुन्नीपुरवा कोतवाली शहर (आरोपी का भांजा) के रूप में हुई है।

मकान मालिक ने बताया कि बुधवार को वो अपने बड़े भाई अवधेश के पास आया था। गुरुवार की रात तीनों साथ थे। रात में सोते समय करीब 3 बजे अनमोल (15) ने घर में रखे गैस सिलेंडर को अवधेश और आशू के सिर पर पटक दिया। उनकी चीख सुनकर वो ऊपर भागे। उन्होंने देखा कि दोनों घायल पड़े थे। अनमोल भी वहीं पर था।

उल्लू डिजिटल के CEO के खिलाफ केस दर्ज, महिला ने लगाया गंभीर आरोप

इसके बाद उन्होंने पुलिस की सूचना दी। उन्होंने बताया कि अनमोल और अवधेश के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था। अनमोल गांव में मकान में बनवाने के लिए अपने भाई से पैसे मांग रहा था।

आरोपी मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने घटना स्थल पहुंचकर जायजा लिया है। उन्होंने कहा कि हत्या करने वाले को हिरासत में ले लिया है, जांच की जा रही है।

Exit mobile version